भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने लॉकडाउन के बीच दिल्ली की केजरीवाल सरकार को निलंबित करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि 21 दिन के लॉकडाउन के बचे हुए दिनों में हम दिल्ली में दो सरकारें नहीं झेल सकते। इसलिए दिल्ली सरकार को निलंबित किया जाना चाहिए और सभी लॉजिस्टिक सेना को सौंप दिए जाने चाहिए।

स्वामी ने अपने ट्वीट कहा, “दिल्ली पुलिस राज्य में अपराध के मामलों को देखने के साथ सेना को लॉजिस्टिक सपोर्ट में भी मदद कर सकती है। आखिर दिल्ली देश की राजधानी और देश को राष्ट्रीय सुरक्षा मुहैया कराने का केंद्र है।” बता दें कि भाजपा नेता पहले ही केजरीवाल पर लॉकडाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों को दिल्ली में न रोक पाने और डीटीसी बसों के जरिए जानबूझकर उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर भीड़ जमा करने का आरोप लगा चुके हैं।

https://twitter.com/Swamy39/status/1244124693663059968

बता दें कि राजधानी दिल्ली में संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़कर 49 हो गई है। दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण से दो लोगों की मौ’त हो चुकी है। यह जानकारी दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने दी है। दिल्ली में कोरोना वायरस से दूसरी मौ’त शनिवार को हुई है।

विभाग के अनुसार, शनिवार तक दिल्ली में 1787 सैंपल जांच के लिए भेजे गए, जिनमें से 1346 की रिपोर्ट आ चुकी है। उन्हीं में 49 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। हालांकि, 441 सैंपल की जांच रिपोर्ट अभी आनी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, नौ में से एक मरीज यमन से इलाज के लिए दिल्ली आया था।

आठ मरीज हरि नगर, उत्तम नगर, सुखदेव विहार, निजामुद्दीन वेस्ट, कल्याणपुरी, टोडरमल चौराहा, जहांगीरपुरी और वसंत कुंज इलाके से हैं। इसमें से कुछ में इन्फेक्शन का सोर्स विदेश दौरा है और कुछ लोकल ट्रांसमिट भी हैं। अपनी बीमारी के इलाज के लिए यमन से दिल्ली पहुंचे एक 60 साल के व्यक्ति की मौत हो गई।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन