Tuesday, December 7, 2021

बलात्कारी रामरहीम के समर्थन में आए सुब्रमण्यम स्वामी, कहा – विराट हिंदू खतरे में

- Advertisement -

बेटियों की सुरक्षा का दम भरने वाली बीजेपी आज वोट बैंक के चलते बलात्कारी बाबा के समर्थन में न केवल खड़ी नजर आ रही बल्कि बीजेपी को अब हिन्दू धर्म ही खतरे में नजर आ रहा है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के बाद अब राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी बलात्कारी राम रहीम का बचाव किया है. हालाँकि स्वामी के लिए ये पहला मौका नहीं है. स्वामी आज भी बलात्कारी आसाराम जैसे हवस के पुजारियों का हमेशा समर्थन करते आए है. और इन जैसो को बचाने की जी-जान से कोशिश भी की. हालांकि सफलता नहीं मिली.

स्वामी ने अपने ट्वीट में कांची शंकराचार्य मर्डर केस, योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ झूठा आरोप, श्री-श्री के खिलाफ दर्ज हुए केस का जिक्र करते हुए विराट हिन्दू को खतरे में बताया. स्वामी ने राम रहीम का समर्थन करते हुए कहा कि मीडिया द्वारा हिंदू विराट लोगों को निशाना बनाया जा रहा है.

इससे पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा था कि भारत की संस्कृति को बदनाम करने की साजिश हो रही है. उन्होंने कहा था कि राम रहीम पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाये हैं, लेकिन उनके पीछे करोड़ों लोग खड़े हैं उनकी आवाज क्यों नहीं सुनी जा रही है. उन्होंने कहा कि अगर इससे भी बड़ी कोई वारदात होती है तो इसके लिए सिर्फ डेरा के समर्थक ही जिम्मेदार नहीं होंगे बल्कि अदालत भी जिम्मेदार होगी. ध्यान रहे साक्षी महाराज पर भी अपनी शिष्या के साथ बलात्कार का आरोप है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles