Thursday, August 5, 2021

 

 

 

सुब्रमण्यम स्वामी की पीएम मोदी को नसीहत – रोमांच से बाहर निकल 3 मोर्चों पर शुरू करें काम

- Advertisement -
- Advertisement -

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है। सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार को तीन स्तर पर संकट से निपटने की नसीहत दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि तीन स्तरों पर संकट हैं जिनसे निपटने की जरुरत है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि, तीन स्तरों पर संकट हैं जिनसे निपटने की जरुरत है। पहला नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में सांप्र’दायिक उकसावे पर हिंस’क आंदोलन के बाद पैदा हुए हालात। दूसरा वित्त मंत्रालय (MoF) के नौसिखियों के कारण भारतीय अर्थव्यवस्था की हालत। तीसरा है कोरोना वायरस महामारी। ट्वीट में आगे लिखा गया है कि मोदी सरकार को एयर इंडिया को बेचने जैसे रोमांच से बाहर निकलकर इन तीनों मुद्दों पर ध्यान देने की जरुरत है।

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते देश अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान पहुंचा है। ऐसे में वित्त मंत्रालय को निशाने पर लेते हुए स्वामी ने मंत्रालयों में नियुक्त अधिकारियों की योग्यता पर प्रश्न चिन्ह लगा दिए हैं। वैश्विक रिसर्च व ब्रोकरेज कंपनी यूबीएस ने कहा कि चालू कारोबारी साल में देश की जीडीपी विकास दर घटकर -0.4 फीसदी तक आ सकती है।

वहीं उन्होंने हाल ही दिल्ली में पिछले साल सीएए के चलते हुई हिं’सा में दर्जनों लोगों की जान चली गई थी। जिसके काऱण दिल्ली में काफी नुकसान हुआ था। अब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने हिंसा के बाद पैदा हुए हालातों से निपटने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles