Monday, October 18, 2021

 

 

 

सुब्रमण्यम ने स्वीकारा – विकास के दम पर नहीं जीत सकते चुनाव, कहा – हिंदुत्व को जगाना होगा

- Advertisement -
- Advertisement -

पंजाब की गुरदासपुर और केरल की वेंगारा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी के हार के बाद पार्टी में आत्ममंथन शूरू हो या न हो लेकिन बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने स्वीकार कर लिया कि अब विकास के दम पर नहीं जीता जा सकता.

रविवार को पटना में  विराट हिंदुस्तान संगम को संबोधित करते हुए स्वामी ने कहा कि अब विकास से चुनाव नहीं जीता जा सकता है. चुनाव जीतना है तो हिंदुत्व को जगाना होग.भाजपा सरकार को हिंदुत्व ही वापस सत्ता दिला सकता है. इसी के साथ उन्होंने एक बार फिर से राम मंदिर मुद्दें को हवा दी.

उन्होंने कहा, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य जल्द शुरू होने वाला है. अगली दिवाली राम मंदिर में ही मनेगी. स्वामी ने कहा कि राम मंदिर की राह में आई रुकावटों को दूर किया जा रहा है और निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाएगा.

स्वामी ने कहा कि अयोध्या में निश्चित तौर पर श्रीराम मंदिर का निर्माण होगा. साथ ही उन्होंने सीतामढ़ी में भव्य जानकी मंदिर का निर्माण हिंदू जागरण के लिए आवश्यक बताया, क्योंकि सीता जी के बिना मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की कल्पना ही नहीं की जा सकती है.

स्वामी ने कहा कि सीतामढ़ी में माता सीता का यह मंदिर एशिया का सबसे बड़ा मंदिर होगा और वहां एक विश्वविद्यालय भी खोला जाएगा. स्वामी ने कहा कि कोसी क्षेत्र स्थित सिंहेश्वर स्थान के शिव मंदिर से जुडे़ अंतरराष्ट्रीय वेद शोधशाला की स्थापना की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles