15 10 2018 shashi tharoor swani 18537040

बीजेपी के विवादित नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बार अपनी मर्यादा की सीमा ही लांघ दी है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर के ताजा बयान पर उन्होने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हे नीच आदमी बता डाला।

स्वामी ने थरूर को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘उनके खिलाफ चार्जशीट ( सुनंदा पुष्कर की हत्या मामले में) दाखिल है, हम ऐसे व्यक्ति के बयान पर क्या कह सकते हैं।’ स्वामी ने कहा कि सुनंदा पुष्कर की हत्या मामले में शशि थरूर के खिलाफ चार्जशीज दायर हो चुकी है, वह नीच आदमी है। उन्हें जेल होगी।

उन्होंने कहा कि थरूर को राम मंदिर और हिंदुत्व के बारे में काई जानकारी नहीं है। देश का हर साधू-संत अयोध्या में राम मंदिर बनते देखना चाहता है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी थरूर के इस बयान का समर्थन नहीं करेगी। वह खुद को इससे अलग कर लेगी। थरूर ने बिना सोचे समझे यह बयान दिया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि थरूर ने राम मंदिर मामले पर अपने विवादित बयान में कहा है ‘अच्छे हिंदू अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहते।’ थरूर ने कहा कि कोई भी अच्छा हिंदू किसी दूसरे के पूजास्थल को गिराकर और बाबरी मस्जिद के स्थान पर राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहता है।’

बता दें कि थरूर का यह बयान ऐसे समय आया है जब आगामी चुनावों को लेकर राम मंदिर का मुद्दा गरमाया हुआ है और 29 अक्टूबर से सुप्रीम कोर्ट इस पर सुनवाई करने जा रहा है।

Loading...