akhjpg

लखनऊ | कहते है राजनीती में कोई सगा नही होता. सत्ता की भूख लोगो को पागल बना देती है. सत्ता का नशा ही कुछ ऐसा है. अब मुलायम सिंह परिवार को ही ले लीजिये. पिछले कई महीनो से समाजवादी परिवार में कलह चल रही है. पहले चाचा भतीजा आमने सामने थे और अब बाप और बेटा. लेकिन इन सबके बीच एक चौकाने वाली खबर सामने आई है.

समाजवादी पार्टी के एक MLC ने मुलायम सिंह को चिट्ठी लिखकर अखिलेश की सौतेली माँ पर आरोप लगाए है. एटा-मैनपुरी से एम्एलसी उदयवीर सिंह ने चिट्ठी में आरोप लगाये है की परिवार में चल रही इस कलह के पीछे अखिलेश की सौतेली माँ का हाथ है. उदयवीर सिंह ने शिवपाल सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा की अखिलेश की सौतेली माँ शिवपाल के कंधे पर बन्दूक रखकर चला रही है. शिवपाल उनका राजनितिक चेहरा है.

यह पहली बार हुआ है की किसी विधायक ने मुलायम सिंह को पत्र लिखकर उनको नसीहत दी है. उदयवीर सिंह अखिलेश गुट के माने जाते है. चार पेज की चिट्ठी में उदयवीर सिंह ने मुलायम को नसीहत दी की बड़ा बेटा होने के नाते आप अखिलेश को आगे करिए. यही आपका धर्म है. आप अखिलेश और उनकी सौतेली माँ के बीच पैदा हुए मनमुटाव को भी दूर करने का प्रयास करे.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार उदयवीर सिंह ने यह भी आरोप लगाए की जब से मुलायम सिंह ने अखिलेश को समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया है तब से अखिलेश के खिलाफ साजिश चल रही है. यह निजी जलन की वजह से हो रहा है. अखिलेश की सौतेली माँ खुद परदे के पीछे रहकर शिवपाल के माध्यम से यह सब काम करवा रही है. इसके अलावा शिवपाल ने इस कलह को और बढाने के लिए पार्टी के कुछ सीनियर चेहरों से भी बात की.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन