पश्चिम बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका – निर्विरोध जीती पंचायत चुनाव जीती TMC

11:31 am Published by:-Hindi News

पश्चिम बंगाल में अपनी जड़ों को मजबूत करने में जुटी भारतीय जनता पार्टी को पंचायत चुनाव में बड़ा झटका लगा है. बीरभूम जिला परिषद की 42 में से 41 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवारों को निर्विरोध जीत हासिल की है.

इसके साथ ही बीरभूम में पंचायत समिति की 19 में 14 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों ने निर्विरोध अपना कब्जा जमाया. इसके अलावा मुर्शीदाबाद के किंडी में टीएमसी के 30 में से 29 उम्मीदवारों को निर्विरोध विजयी घोषित किया है.

इतना ही नहीं भारतपुर-22 में पार्टी ने पंचायत समिति की सभी सीटें निर्विरोध जीत ली हैं. इसके अलावा बरवान में सभी 37 पंचायत समिति सीट पर टीएमसी उम्मीदवार निर्विरोध चुन लिए गए.

इतनी बड़ी हार को अब बीजेपी पचा नहीं पा रही है. बीरभूम जिले के भाजपा अध्यक्ष राम कृष्णा रॉय का कहना है कि टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा उम्मीदारों को चुनाव ना लड़ने के लिए धमकी दे रहे हैं. उन्हें नामांकन दाखिल ही नहीं करने दिया जा रहा है. इसलिए चुनावी परिणाम अपत्याशित नहीं हैं.

वहीं भाजपा राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, ‘यह जीत बम और बंदूकों की संस्कृति का प्रतीक है. यह लोगों की जीत नहीं है. उन्होंने चुनाव से पहले लोगों को आतंकित किया और अब दावे करेंगे की विकास की जीत हुई है.’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें