om

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि बीजेपी के लोग 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष राजभर ने कहा कि मैंने अपनी चिंता कई बार जताई है लेकिन ये लोग 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं. वो एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है.

उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार के 12 महीने में भाजपा ने एक बार भी गठबंधन धर्म निभाने की कोशिश नहीं की. राज्यसभा प्रत्याशियों के नामांकन में पूछा तक नहीं. प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री अनिल राजभर के माध्यम से उन्हें बेइज्जत कराया जा रहा है. मंचों से वह अपशब्द बोल रहे हैं. वह भी ऐसे मंच पर जहां केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा उपस्थित रहते हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

yogiwit

राजभर ने आगे कहा, प्रदेश सरकार सिर्फ मंदिर पर फोकस की हुई है, न कि गरीबों के उत्थान पर. ये वही गरीब हैं, जिन्होंने उन्हें वोट दिया और वे सत्ता में पहुंचे. यहां बहुत सी बातें हैं, लेकिन जमीन पर थोड़ा बहुत ही बदल रहा है.

राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में वोटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि ‘हम अभी से कैसे बता सकते हैं कि अगले राज्यसभा चुनाव में हम बीजेपी को वोट देंगे या किसी अन्य पार्टी को. हमने अभी इस पर कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है.’

सरकार के प्रति पूर्व में कई मौकों पर नाराजगी जता चुके राजभर ने कहा, ‘हालांकि हम अभी बीजेपी के साथ गठबंधन में है लेकिन सवाल यह है कि क्या बीजेपी ने राज्यसभा और गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी तय करने से पहले हमसे कोई सलाह ली थी.”

Loading...