Tuesday, December 7, 2021

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता पुत्र ने ऑन ड्यूटी पुलिस अफसर को धमकाया

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में सत्ता के नशे में डूबे भाजपा नेता राजपाल चौहान के बेटे अमित चौहान ने ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को सार्वजनिक रूप से धमकाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं उन्होंने इंस्पेक्टर सहित आला अधिकारियों की टोपी उतरवाने की भी धमकी दी.

बीजेपी नेता का बेटा जब पुलिस अफसर को धमकी दे रहा था, उस दौरान भीड़ में से किसी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था. जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने रहा है.

वीडियो में सुना जा सकता है कि अमित चौहान सार्वजनिक रूप से इंस्पेक्टर को धमकाते हुए कह रहें है कि जब तक आप जनता के लिए सही काम कर रहो हो तब तक ठीक है अगर एक भी काम गलत मिल गया तो आपकी टोपी दो मिनट के अंदर नीचे करवा दूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि अगर थाने में कोई गड़बड़ हो रही है तो मुझे एक सबूत दे दो इनकी क्या इनके अधिकारियों की एक सेकंड के अंदर टोपी नीचे करवा दूंगा. इसके अलावा उन्होंने धमकाते हुआ कहा कि ये भाजपा की सरकार है.

बता दें कि मुरादाबाद के ब्लॉक डिलारी में पूनम देवी ब्लॉक प्रमुख की शपथ समारोह में  बीजेपी नेता राजपाल सिंह चौहान और उनके सुपुत्र अमित चौहान शिरकत करने पहुंचे थे. इसी दौरान उनका ये कारनामा पेश आया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles