bjp leader son

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में सत्ता के नशे में डूबे भाजपा नेता राजपाल चौहान के बेटे अमित चौहान ने ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर को सार्वजनिक रूप से धमकाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं उन्होंने इंस्पेक्टर सहित आला अधिकारियों की टोपी उतरवाने की भी धमकी दी.

बीजेपी नेता का बेटा जब पुलिस अफसर को धमकी दे रहा था, उस दौरान भीड़ में से किसी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था. जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने रहा है.

वीडियो में सुना जा सकता है कि अमित चौहान सार्वजनिक रूप से इंस्पेक्टर को धमकाते हुए कह रहें है कि जब तक आप जनता के लिए सही काम कर रहो हो तब तक ठीक है अगर एक भी काम गलत मिल गया तो आपकी टोपी दो मिनट के अंदर नीचे करवा दूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि अगर थाने में कोई गड़बड़ हो रही है तो मुझे एक सबूत दे दो इनकी क्या इनके अधिकारियों की एक सेकंड के अंदर टोपी नीचे करवा दूंगा. इसके अलावा उन्होंने धमकाते हुआ कहा कि ये भाजपा की सरकार है.

बता दें कि मुरादाबाद के ब्लॉक डिलारी में पूनम देवी ब्लॉक प्रमुख की शपथ समारोह में  बीजेपी नेता राजपाल सिंह चौहान और उनके सुपुत्र अमित चौहान शिरकत करने पहुंचे थे. इसी दौरान उनका ये कारनामा पेश आया.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें