Monday, November 29, 2021

मासूमों के साथ रेप की वजह ‘पोर्न’ फिल्में: एमपी के गृह मंत्री

- Advertisement -

जम्मू के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ मंदिर में सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले के बाद इस तरह के कई मामले सामने आये. इन मामलो में सरकार पूरी तरह से घिरती हुई नजर आई.

ऐसे में अब मध्य प्रदेश में रेप के मामलो पर गृह राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि हमे लगता है कि बच्चियों के साथ रेप की बढ़ती घटनाओं के पीछे सिर्फ पॉर्न जिम्मेदार है. ऐसे में सरकार राज्य में इसे बैन करने पर विचार कर रही है.

भूपेंद्र सिंह ने कहा, ‘हमारा मानना है कि बच्चों के साथ बलात्कार और छेड़छाड़ के बढ़ते मामलों के पीछे वजह पॉर्न है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘हम पॉर्न को मध्य प्रदेश में बैन करने के लिए विचार कर रहे हैं. इसके लिए हम केंद्र के सामने प्रस्ताव रखेंगे.’

कुछ दिनों पहले ही मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के रजवाड़ा इलाके में 4 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार और निर्मम हत्या के मामले से सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने मामले में बच्ची के अंकल को गिरफ्तार किया.

गौरतलब है कि 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप के मामलों में दोषियों को मृत्युदंड सहित सख्त सजा के प्रावधान वाले अध्यादेश पर राष्ट्रपति की मुहर लग गई है. केंद्र सरकार द्वारा पारित अध्यादेश पर राष्ट्रपति ने रविवार को हस्ताक्षर किए हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles