रामनवमी पर मस्जिद के बाहर विवादित नारे, केजरीवाल पर हुआ केस दर्ज

7:09 pm Published by:-Hindi News

दिल्ली: रामनवमी के मौके पर मंडावली में फजल-ए-इलाही मस्जिद के बाहर हथियारों के साथ लगाए गए विवादित नारों को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

मंगलवार (17 अप्रैल) को इन सभी के खिलाफ सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने और दो धार्मिक समुदायों के बीच नफरत फैलाने की कोशिश को लेकर मामला दर्ज किया गया है. बता दे कि दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी पहले ही इस मामले को लेकर आम आदमी को जिम्मेदार बता चुके है.

उनका कहना है कि AAP के कार्यकर्ताओं ने भगवा रंग के वस्त्र ओढ़ कर ये हरकत की थी. एक निजी समाचर चैनल के प्रसारित वीडियो का हवाला देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि AAP नेता नंदनाल कनौजिया की नियुक्ति मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसलिए ही की थी.

दिल्ली से सांसद तिवारी ने कहा, नंदनाल कनौजिया अपने चार-पांच साथियों के साथ रामनवमी के मौके पर एक मस्जिद के सामने भगवा गमछा ओढ़ तलवार लहराने लगे.  मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पाटी और कांग्रेस समाज को तोड़ने का काम कर रही है.

बता दें कि ये रैली बीजेपी  नेता और आनंद विहार से काउंसलर गुंजन गुप्ता के नेतृत्व में निकली थी. हालंकि गुप्ता का कहना है कि वह रैली में शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने सिर्फ उसे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें