tejasvi

बिहार के औरंगाबाद में देश को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. देश की सरहदों की हिफाजत करने वाला सैनिक आज बिहार में सुरक्षित नहीं है. दरअसल, छुट्टी पर आए एक सैनिक के साथ बेदर्दी के साथ पिटाई की गई की वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद जिले में थाने से महज कुछ ही दूरी पर छुट्टी पर आए जवान और उसके साथी की लोगों ने सरेआम बेरहमी से पीटा. जिसमे सैनिक की हालत गंभीर है, जबकि इस घटना में उसके साथी की मौत हो गई.

इस घटना को लेकर राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने नितीश सरकार को घेरते हुए ताबड़तोड़ कई ट्वीट किये. उन्होंने कहा कि नीतीश जी सरेआम सेना के जवान की लिंचिंग करवा कर बीजेपी संग कौन सा राष्‍ट्रवाद लाना चाहते हैं.

तेजस्वी ने लिखा, ‘औरंगाबाद में छुट्टी पर आए सेना के जवान को गुंडों ने दिन-दहाड़े एक घंटे तक पीट-पीट कर मरणासन्‍न कर दिया. पुलिस मूकदर्शक बन सैनिक के साथी की दर्दनाक मौत और उसकी निर्मम पिटाई का मजा लेती रही. नीतीश जी सरेआम सेना के जवान की लिंचिंग करवा कर बीजेपी संग कौन सा राष्‍ट्रवाद लाना चाहते हैं.’

उन्होंने आगे लिखा, ‘नीतीश जी अपनी नंगी आंखों से अपने महागुंडाराज की नंगई देखिए. थाना से चंंद कदम दूर दिन-दहाड़े भीड़ ने कैसे कानून को हाथ में लेकर सेना के एक जवान के साथी को मार दिया. सैनिक जीवन-मौत के बीच जूझ रहा है. आपकी अंतरआत्‍मा नहीं जगी तो गंगा में डुबकी लगा लीजिए.’

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें