सपा-बसपा ने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़: आमिर रशादी

लखनऊ: राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के प्रमुख आमिर रशादी ने समाजवादी पार्टी (सपा)- बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के टिकट बेचकर सपा-बसपा ने 1600 करोड़ रुपए कमाए हैं।

उन्होंने लखनऊ में कहा कि सपा-बसपा को मुसलमानों से कुछ भी लेना-देना नहीं हैं। इन पार्टियों ने टिकट बेचने का धंधा करके करीब 1600 करोड़ रुपये कमाए हैं। सपा और बसपा अध्यक्षों का नार्को टेस्ट करा लिया जाए तो पता चल जाएगा कि उन्होंने सीटें बेचकर कितने रुपये कमाए हैं और इसके लिए चुनाव आयोग को इस मामले को संज्ञान में लेना चाहिए।

रशादी ने कहा कि सपा-बसपा दोनों ही पार्टियों के लिए यह चुनाव उनकी आखिरी लड़ाई होगी। इसीलिए दोनों कट्टर दुश्मनों ने हाथ मिला लिया। उन्होने कहा कि दलितों के नाम पर मायावती ने केवल पैसा कमाया। मौलाना रशादी ने कांग्रेस पर भी तीखा हमला किया। कहा कि कांग्रेस भी केवल मुसलमानों का वोट चाहती है। इसलिए चंद्रशेखर से मिलने तो प्रियंका अस्पताल पहुंच गईं लेकिन, वह या राहुल गांधी गुरुग्राम में पीड़ित मुस्लिम परिवार से मिलने तक नहीं गए।

akhilesh mayawati 10 1489131919

रशादी ने सपा और बसपा ने निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक मुसलमानों को बीजेपी का भय दिखाकर राजनीतिक दल उनका वोट हथियाते रहे हैं। अब जीत-हार का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए वह यूपी की 19 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे. वहीं, बिहार, झारखंड, दिल्ली और महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में अपने कैंडिडेट उतारेगी।

उन्होंने कहा के सभी राजनीतिक पार्टियां मुसलमानों का वोट तो चाहती हैं पर कोई भी पार्टी मुस्लिम समाज को उनके अधिकार देना नहीं चाहती और न ही मुसलमानों को सत्ता में भागीदार बनाना चाहती है। आमिर रशीदी ने सभी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि हम बीजेपी को सत्ता से बाहर हम भी करना चाहते हैं, ताकि महंगाई गरीबी से देश को बचाया जा सके और इसीलिए हम लगातार कोशिश करते रहे हैं।

विज्ञापन