अज़ान को लेकर किये गए विवादित ट्वीट के बाद सोनू निगम को मुस्लिमों की आलोचना झेलनी पड़ रही हैं. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सोनू निगम को उन्हों के अंदाज में करारा जवाब दिया हैं.

उन्होंने कहा कि वे ऐसे इलाकों में ना रहें जहां कानों में उनके लिए इतनी नागवार आवाज आती हो. उन्होंने आगे कहा कि सोनू निगम ऐसे इलाके में न रहे जहां भजन, गुरुवाणी, अजान की आवाज आती हो. सपा नेता ने कहा नाचने गाने वालों को ऐसी जगह नहीं रहना चाहिए. उन्हें ऐसी जगह रहना चाहिए जहां वो अच्छा रियाज कर सकें.

वहीँ, कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने भी सोनू निगम को उनके ट्वीट्स के लिए आड़े हाथ लिया है. शहजाद ने कहा कि क्या सोनू इसके लिए ‘एंटी अजान स्क्वॉड’ बनाएंगे?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअशल सोनू निगम ने मुस्लिमों के सुबह में मस्जिद पर दी जाने वाली अज़ान पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हुए ट्वीट किया था कि ”ऊपरवाला सभी को सलामत रखे. मैं मुसलमान नहीं हूं और सवेरे अज़ान की वजह से जागना पड़ता है. भारत में ये जबरन धार्मिकता कब थमेगी.”

सोनू ने आगे लिखा, ”और वैसे जब मोहम्मद (साहब) ने इस्लाम बनाया था तब बिजली नहीं थी…तो फिर मुझे एडिसन के बाद ये शोर क्यों सुनना पड़ रहा है.”

उन्होंने कहा, ”मैं ऐसे किसी मंदिर या गुरुद्वारे में यक़ीन नहीं रखता जो लोगों को जगाने के लिए बिजली (लाउडस्पीकर) का इस्तेमाल करते हैं. जो धर्म में यक़ीन नहीं रखते. फिर क्यों? ईमानदारी से बताइए? सच क्या है?” चौथे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”गुंडागर्दी है बस…”

Loading...