kejriwal against bjp

kejriwal against bjpआम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर उनकी मां हीराबेन को लेकर निशाना साधा है.

उन्होंने पीएम पर मां का राजनीतिक दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि तो फिर अपनी माँ को अपने साथ क्यों नहीं रखते? मैंने किसी को इतनी बेशर्मी से अपनी 90 साल की बूढ़ी माँ का राजनीतिक दुरुपयोग करते नहीं देखा. साथ ही उन्होंने फतेहपुर में पीएम मोदी के बयान की खबर भी शेयर की. दरअसल, पीएम मोदी ने फतेहपुर में हुई रैली में कहा था मेरी मां जिंदगी भर लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती थी. उनका दर्द मैंने देखा और महसूस किया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है कि मोदी जी का ये बयान दिखाता है कि भाजपा यूपी में बुरी तरह हार रही है और मोदी जी बहुत नर्वस हैं. दरअसल, आज रैली में पीएम ने कहा था गांव में कब्रिस्तान बनता है तो शमशान भी बनना चाहिए, रमजान में बिजली आती है तो दिवाली में भी आनी चाहिए भेदभाव नही होना चाहिए.

आपको बता दे कि इससे पहले भी नोटबंदी के दौरान बैंक जाकर रुपये निकलवाने को लेकर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि राजनीति के लिए मां को लाइन में लगाकर ठीक नहीं किया. कभी लाइन में लगना हो तो मैं ख़ुद लाइन में लगूंगा, मां को लाइन में नहीं लगाऊंगा.

Loading...