Saturday, July 31, 2021

 

 

 

सीएम शिवराज की मौजूदगी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, कमलनाथ बोले – सिर्फ गरीबों के लिये है नियम

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल. ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी के समर्थकों ने भाजपा प्रदेश कार्यालय भोपाल में भाजपा की सदस्यता ली। इस दौरान न तो लॉकडाउन का पालन किया गया और नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का। इस पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ़ ग़रीबों, आमजन के लिये है , आपकी पार्टी के नेताओ पर यह नियम लागू नहीं होते है?

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा- शिवराज जी कल कोरोना की समीक्षा के दौरान नियमों के पालन पर आप प्रदेशवासियों को सख़्त चेतावनी दे रहे थे। प्रदेश में आमजन के लिये इस लॉकडाउन में शादी समारोह हो या गमी हो संख्या तय है। सभी आमजन नियमों का पालन भी कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, “वही आपके भाजपा कार्यालय में आज लॉकडाउन में आपकी व अन्य ज़िम्मेदार भाजपा नेताओ की उपस्थिति में एक भीड़भरा कार्यक्रम आयोजित होता है, नियमों का जमकर मखौल उड़ता है, सोशल डिस्टन्सिंग का ज़रा भी पालन नहीं होता है? इसके पूर्व भी ऐसा कई बार हो चुका है।”

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा, “क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ़ ग़रीबों, आमजन के लिये है, आपकी पार्टी के नेताओ पर यह नियम लागू नहीं होते है? क्या इसके दोषियों पर आमजन की तरह ही कार्रवाई होगी?”

शनिवार की दोपहर में प्रदेश कार्यालय में रखे गए कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और सिलवानी विधायक रामपालसिंह और पूर्व मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी मौजूद थे। इस दौरान सांची विधान सभा के तीन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सहित कई जनपद और पंचायतों के कई जनप्रतिनिधियों ने डॉ. चौधरी के समर्थन में भाजपा ज्वॉइन कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles