Monday, October 18, 2021

 

 

 

पाकिस्तान जिंदाबाद के फर्जी वीडियो पर बोले सिद्धू – न्यूज चैनल पर करूंगा मानहानि का केस

- Advertisement -
- Advertisement -

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का एक वीडियो सामने आया है। हालांकि उन्होने इस वीडियो को फर्जी  करार दिया। इतना ही नहीं उन्होने एक प्राइवेट न्यूज चैनल पर मानहानि का मुकदमा करने की भी बात कहीं।

कांग्रेसी नेता ने कहा कि एक चैनल ने यह दिखाया है कि राजस्थान में एक रैली में जब मेरे चुनावी भाषण के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं। यह गलत है और मैं इस चैनल के खिलाफ जल्द ही मानहानि का मुकदमा दर्ज कराऊंगा।

सिद्धू ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरी रैली में जिस तरह से कांग्रेस को समर्थन मिल रहा है, उसके खिलाफ बीजेपी ने इन्हें धमकाया है। न्यूज चैनल ने जिस तरह से इस विडियो को चलाया है, मुझे संदेह है कि इसे लेकर कोई निर्देश या कोई साजिश रही है।’ जब मैं पीएम के खिलाफ बोल रहा था तभी दिखाए गए विडियो में कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे हैं।

सिद्धू ने यह भी कहा कि इस घटना का संबंध जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के वीडियो से जुड़ा है। इस साजिश में वही लोग थे जिन्होंने जेएनयू में भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का कथित वीडियो जारी किया था। सिद्धू ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह मेरे सवालों का जवाब देने में असमर्थ हैं इसलिए इस तरह की साजिश रची जा रही है। ये लोग जेल, गोली और साजिश का सहारा लेते हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने नवजोत सिंह सिद्धू की सभा के दौरान का असली वीडियो साझा किया है। सुरजेवाला ने नवजोत सिंह सिद्धू की सभा का जो मूल वीडियो ट्वीट किया है उसमें ‘जो बोले सो निहाल… सत श्री अकाल’ के नारे लगाते हुए लोग सुनाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि इस नारे को बदलकर जी न्यूज ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles