लखनऊ | अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान चाहे सत्ता में हो या सता से बाहर, वो सुर्खियों में बने रहते है. अभी तक अपने बयानों की वजह से सुर्खिया बटोरने वाले आजम खान अब शिया धर्मगुरु के निशाने पर आ गए है. उन्होंने आजम खान पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा की वक्फ बोर्ड की जमीनों में हुए घोटाले की सीबीआई द्वारा जांच होनी चाहिए.

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा की वक्फ बोर्ड की जमीनों में बड़ा घोटाला हुआ है. अकेले एक शहर में वक्फ बोर्ड की जमीन को लेकर करीब 400 करोड़ रूपए का घोटाला किया गया है. कल्बे जवाद ने बताया की उनके पास वक्फ बोर्ड की जमीनों के सारे दस्तावेज मौजूद है जो बताते है की इसमें किस तरह जोरदार तरीके से बंदरबांट किया गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कल्बे जवाद ने मामले की सीबीआई जांच करने की मांग करते हुए कहा की मेरठ में जो बहुत बड़े बड़े औकाफ बिकवाये गए, उसके सभी दस्तावेज हमारे पास है. इसके अलावा उनकी यूनिवर्सिटी की हजारो फाइल सुन्नी वक्फ बोर्ड में जलाई गयी है. जो हजारो वक्फ खत्म किये गए, उनकी भी फाइल जला दी गयी है. इन चीजो की सुनवाई अभी तक नही हुई है.

कल्बे जवाद ने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा की अगर वो इतने ही ईमानदार होते तो वक्फ बोर्ड में इतनी बेईमानिया नही होती. कल्बे जवाद के आरोप पर प्रदेश के अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा ने कह की उनके पास कुछ पत्र आये है जिनमे कहा गया की वक्फ बोर्ड की जमीनों में घोटाला हुआ है. इसके बाद हमने इसकी जांच के आदेश दिए है. अभी जांच शुरुआती दौर में है और उम्मीद है की आने वाले दिनों में बड़ी साजिश का पर्दाफास होने वाला है.

Loading...