मुस्लिमों को लेकर बोली शिवसेना – महाराष्ट्र के मुसलमानों ने दिल्ली का तख्त…..

5:30 pm Published by:-Hindi News

मुंबई. महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार जोरों पर है। वोटर्स को लुभाने के लिए पार्टी अलग-अलग तरीका अपना रही है। इस बीच महाराष्ट्र की राजनीति में अचानक से शिवसेा ने मुस्लिम कार्ड खेल दिया है।

दशहरे पर मुंबई के  शिवाजी पार्क में शिवसेना ने विशाल रैली में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने  कहा कि शिवाजी महाराज की सेना में महाराष्ट्र के मुसलमान और दूसरे सभी धर्मों के लोगों ने दिल्ली के शासकों का तख्त हिला दिया था। हमारी शिवसेना मुसलमानों का भी स्वागत करती है।

ठाकरे ने आगे कहा, शिवसेना किसी के सामने झुकी नहीं, शिवसेना सिर्फ मराठी और छत्रपति के सामने झुकेग। मगरमच्छ के आंखों में आंसू होते हैं। अजित पवार के आंख में आंसू देखें। आपके कर्मों से आंखों में आंसू आए है।

उद्धव ने कहा, ”अयोध्या में राम मंदिर के लिए हमने हमेशा आवाज उठाई और इसके निर्माण तक निरंतर प्रयास करते रहेंगे। मोदी सरकार मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाए। हम जान दे सकते हैं, लेकिन अपने वादे को व्यर्थ नहीं जाने देंगे। ये शिवसेना की नीति है। हमने राम के नाम पर कभी राजनीति नहीं की। श्रीराम ने अपने पिता के लिए सबकुछ त्याग दिया। क्या हम उनके नाम पर राजनीति करेंगे?”

वहीं, संजय राउत ने कहा कि अब महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने का समय आ गया है। अगले साल दशहरा रैली में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे के पीछे बैठे नजर आएंगे।

Loading...