मुंबई | महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी और आजकल तल्ख़ तेवर अपनाये हुए शिवसेना ने बीजेपी को एक बार फिर आड़े हाथो लिया है. गोवा में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाया है की उन्होंने सत्ता के लालच में आकर लोकतंत्र का खून किया है. शिवसेना ने मनोहर परिकर को गोवा का मुख्यमंत्री बनाने पर भी चुटकी ली. उधर इसी मामले पर आज राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान भी कांग्रेस नेताओ ने खूब हंगामा किया.

शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे लेख में कहा गया की गोवा में जनता ने बीजेपी के खिलाफ जनादेश दिया है. जिन पार्टियों के सहयोग से बीजेपी ने सरकार बनायी है उनको बीजेपी विरोध के कारण वोट मिले है. गोवा की जनता ने नालायक कांग्रेस को बहुमत के मुहाने लाकर खड़ा कर दिया. लेकिन बीजेपी के विरोध से चुनाव जीतने वाली छोटी पार्टिया खरीद फरोख्त में लग गयी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लेख में आगे कहा गया की सत्ता के लिए चल रहे इस हुडदंग मैच को लोकतंत्र की हत्या के अलावा कुछ नही कहा जा सकता. हालाँकि गोवा में ऐसा खून कई बार हो चूका है. उसमे एक और खून जुड़ गया. हम दुआ करते है की देश के लोकतंत्र को खून पचाने की शक्ति मिले. हमारी तरफ से मनोहर परिकर को शुभकामनाये. इसी लेख में शिवसेना ने लिखा की शायद केंद्र सरकार में भी परिकर बोझ बन गए थे इसलिए उन्हें गोवा भेज दिया गया.

शिवसेना ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा की गोवा की जनता ने नालायक और सुस्त कांग्रेस को बहुमत के करीब लाकर खड़ा कर दिया लेकिन अपनी सुस्त चाल की वजह से कांग्रेस सरकार बनाने में नाकामयाब रही. उधर बीजेपी ने चौकसी बरतते हुए सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया और मनोहर परिकर को अपना बोरिया बिस्तर लेकर गोवा लौटना पड़ा.

Loading...