shivraj singh chouhan 1121

shivraj singh chouhan 1121

भोपाल । मंगलवार को सोशल मीडिया पर अचानक से एक विडियो वायरल होने लगी। इस विडियो में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री एक युवक को थप्पड़ मारते हुए दिखायी दे रहे थे। विडियो वायरल होते ही कांग्रेस को मानो एक बड़ा मुद्दा मिल गया हो। इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करने की माँग तक कर डाली। हालाँकि सरकार और प्रशासन की और से इस पर कोई ध्यान नही दिया गया।

लेकिन कल से ही यह मुद्दा सुर्ख़ियो में बना हुआ है। लोगों में यह जानने की जिज्ञशा बनी रही की आख़िर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने युवक को थप्पड़ क्यों मारा? आख़िर वह युवक कौन था? मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित युवक, शिवराज का ही सुरक्षाकर्मी था। अब चूँकि मामला खुल चुका है तो शिवराज की इस हरकत की वजह से गुर्जर समाज काफ़ी आहत दिखायी दे रहा है।

चूँकि प्रदेश में अभी कुछ जगह पर निकाय चुनाव है और बाद में विधानसभा और लोकसभा चुनाव होने है इसलिए भाजपा कोई ख़तरा मोल लेना नही चाहती। इसलिए शिवराज ने पूरे मामले पर सफ़ाई देने में ही अपनी भलाई समझी। उन्होंने कहा,’ मैं 18 घंटे काम करता हूं, शरीर में आज भी कई नट बोल्ट कसे हैं। जब मेरी सुरक्षा में लगे लोग जनता को मिलने से रोकते हैं तो मैं उन्हें रोकता हूं क्योंकि जनता से मिले बिना मैं नहीं रह सकता।’

हालाँकि इतनी बड़ी घटना हो गयी, सोशल मीडिया से लेकर विपक्षी दलो ने इस मुद्दे को इतना उछाला लेकिन फिर भी प्रदेश के गृह मंत्री को घटना की कोई जानकारी नही है। गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह का कहना है इस घटना की मुझे जानकारी नहीं है, कई बार सुरक्षाकर्मी लोगों को रोकने का प्रयास करते हैं। हम भी कहते हैं हट जाओ। शालीनता उनका स्वाभाव है वो ऐसा नहीं करेंगे। मालूम हो की धार जिले के सरदारपुर में निकाय चुनाव के प्रचार में शिवराज एक रोड शो कर रहे थे जब यह घटना हुई।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें