shivraj singh chouhan 1121

shivraj singh chouhan 1121

भोपाल । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर एक युवक को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। इस मामले की एक विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है की निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान शिवराज ने यह हरकत की। उधर मामला मीडिया में आने के बाद विपक्षी दल कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है।

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ धारा -332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज करने की माँग की है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को शिवराज धार में निकाय चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन रोड शो कर रहे थे।  इसी बीच वह किसी बात पर अपना आप खो बैठे। इसलिए उन्होंने अपने पास खड़े एक शख़्स को दो थप्पड़ जड़ दिए। फ़िलहाल सोशल मीडिया पर लोग शिवराज की ख़ूब आलोचना कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में भी साफ़ देखा जा सकता है की शिवराज , युवक को थप्पड़ मार रहे है। युवक ने काला कोट पहन हुआ है। हालाँकि फ़िलहाल युवक की पहचान नही हुई है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया है की पीड़ित शख़्स, शिवराज का गनमैन है। फ़िलहाल यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्ष ने इस मामले को गम्भीर मामला बताते हुए शिवराज की कड़ी निंदा की है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता केके मिश्रा ने शिवराज के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करने की माँग करते हुए एक पूर्व मुक़दमे का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि 12 साल पुराने मामले में हाल ही में फ़ैसला आया है। युवक पर एक ऑन ड्यूटी पुलिस सब इन्स्पेक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप था। इस मामले में अदालत ने आरोपी युवक को दो साल की सज़ा और आर्थिक दंड लगाया है। बताते चले की निकाय चुनाव में भाजपा को काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उनके कई उम्मीदारो के पुतले जलाए जा रहे है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?