समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठन के ऐलान के साथ ही शिवपाल यादव ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में नवगठित सेक्युलर मोर्चा सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में उपेक्षित और सामान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर वे चुनाव लड़ेंगे।

उन्होने दावा किया कि उनकी पार्टी के सहयोग के बिना देश में सरकार बनाना संभव नहीं होगा। उन्होंने बताया कि सपा में बार-बार उन्हें अपमानित किया है। उनका मोर्चा पूरी ताकत के साथ 2019 का चुनाव लड़ेगा। इसके बाद 2022 के विधानसभा चुनाव में मजबूत दिल के रूप में उभरेगा।

शुक्रवार को यूपी के बागपत जनपद पहुंचे शिवपाल ने कहा, जो माहौल हमें मिल रहा है, उससे साफ है कि लोगों में काफी उत्साह है और बड़ी संख्या में लोग हमारे साथ हैं। उन्होंने आगे कहा पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता लोगों से मिलकर आगे बढ़ेंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब है कि बुधवार को शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी में उपेक्षित और अपमानित लोगों को इसमें जोड़ेंगे।

शिवपाल का कहना था कि पार्टी में नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का सम्मान न होने से आहत हूं। मुझे भी पार्टी में किसी भी मीटिंग में नहीं बुलाया जाता। इस मोर्चे से वे ऐसे सभी लोगों को जोड़ेंगे, जिनका अपमान हो रहा है। साथ ही इसके साथ क्षेत्रीय दलों को भी जोड़ने की बात कही।

Loading...