समाजवादी पार्टी (सपा) में बगावत के सुर अपनाने वाले शिवपाल यादव ने बुधवार (29 अगस्त) को समाजवादी सेक्युरल मोर्चा का गठन किया है। शिवपाल ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी से उपेक्षित लोगों को इस मोर्चे से जोड़ने का काम करेंगे।

उन्होंने मोर्चे के गठन पर कहा है, “सपा में हाशिए पर ढकेले गए नेताओं और बाकी छोटे दलों को इससे जोड़ने काम होगा।” उन्होने ये भी दावा किया कि सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव भी समाजवादी सेक्युलर मोर्चे से जुड़ेंगे। शिवपाल ने कहा कि वह नेताजी को सम्मान न दिए जाने से आहत हैं और सेक्युलर मोर्चे के सहारे छोटे दलों को जोड़ेंगे।

जी न्यूज से बातचीत में शिवपाल सिंह यादव ने कहा, ‘मुझे जब-जब बुलाया गया मैं गया, दावत में शामिल होने के लिए टेलीफोन किया गया तो उस तक में पहुंच गया। जब नहीं बुलाया जा रहा तो नहीं जा रहा।’ जब शिवपाल से पूछा गया कि क्या वे समाजवादी पार्टी के खिलाफ काम करेंगे? इसके जवाब में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ये तो वक्त बताएगा।

shiv

साथ ही शिवपाल यादव ने स्वीकार किया कि अमर सिंह से उनकी फोन पर बातचीत हुई है।दरअसल, अमर सिंह ने दावा किया था कि शिवपाल सिंह यादव की बीजेपी के एक शीर्ष नेता से मुलाकात बिल्कुल तय थी, मगर यादव उसके लिए नहीं पहुंचे।

इसके अलावा मंगलवार को योगी केबिनेट में मंत्री कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी शिवपाल सिंह से मुलाकात की थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि राजभर भी इस मोर्चे में शामिल हो सकते हैं।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें