Monday, November 29, 2021

बीजेपी को शिवसेना ने दिया बड़ा झटका – 2019 चुनाव अकेले लड़ने का निर्णय

- Advertisement -

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव के बीच बुधवार को हुई मुलाकात के बाद भी कोई बात नहीं बनी। अगले दिन गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने घोषणा की कि 2019 का चुनाव वह अकेले लड़ेगी।

शिवसेना की ओर से  संजय रावत ने कहा ” हम अमित शाह का एजेंडा जानते है, लेकिन शिवसेना ने फैसला कर लिया है कि वो आने वाले लोकसभा चुनाव खुद ही लड़ेगी और इस फैसले में कोई बदलाव नहीं होगा.”

बता दें कि बुधवार को शाह-उद्धव की मुलाकात से पहले भी सामना के जरिए शिवसेना ने तीखा हमला बोला था. सामना में लिखा गया कि अमित शाह इन चुनावों में किसी भी तरह 350 सीटें जीतना चाहते हैं.

सामना में लिखा गया है कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हुए हैं, किसान सड़क पर हैं, इसके बावजूद बीजेपी चुनाव जीतना चाहती है. शिवसेना ने कहा कि जिस तरह बीजेपी ने साम, दाम, दंड, भेद के जरिए पालघर का चुनाव जीता उसी तरह बीजेपी किसानों की हड़ताल को खत्म करना चाहती है. चुनाव जीतने की शाह की जिद को हम सलाम करते हैं.

जिसके बाद बुधवार को शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से ‘मातोश्री’ जाकर मुलाकात की. बताया जा रहा है कि करीब 40 मिनट तक चली इस बैठक के दौरान महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस बाहर ही बैठे रहें.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles