जम्मू-कश्मीर में पीडीपी की महबूबा मुफ्ती सरकार से बीजेपी द्वारा समर्थन वापस लेने पर शिवसेना ने निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा कि उसे पहले से यकीन था कि यह ज्यादा दिन नहीं चलेगा।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि करीब साढ़े तीन साल तक राज्य की सत्ता में भागीदारी निभाने और करीब 600 सैनिकों को शहीद करवाने के बाद बीजेपी को अब होश आया है कि वो गलत पार्टी के साथ गठबंधन सरकार चला रहे हैं।

उद्धव ने कहा कि बीजेपी को बहुत पहले ही पता चल गया था कि वहां पीडीपी के साथ सरकार नहीं चल सकती है, बावजूद इसके इतने लंबे समय तक वहां सरकार घिसट कर चलाई जाती रही।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि ये गठबंधन राष्ट्रविरोधी और अप्राकृतिक था। हमारे पार्टी अध्यक्ष ने कहा था कि ये गठबंधन काम नहीं करेगा। अगर वे इसके साथ रहे तो उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में जवाब देना होगा।

बता दें कि मंगलवार (19 जून) की दोपहर कश्मीर मे उस वक्त राजनीतिक भूचाल आ गया, जब बीजेपी ने जम्मू और कश्मीर में समर्थन वापस ले लिया। समर्थन वापस लेने के बाद पीडीपी सरकार अल्पमत में आ गई और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा भेज दिया।

Loading...