गुजरात विधानसभा चुनाव में शिवसेना ने राहुल गांधी को असली विनर करार दिया है. शिवसेना ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में बीजेपी को हरा कर हारी है.

सामना का संपादकीय में शिवसेना ने कहा कि राहुल गांधी को शुभकामना देने में कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने बेहद नाजुक मोड़ पर सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की बागडोर संभाली है. जब हार की डर से भाजपा के बड़े धुरंधरों के चेहरे स्याह पड़ गए थे तब राहुल नतीजों की परवाह किए बिना ही चुनावी समर में ताल ठोंक रहे थे.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ‘आपने देखा कि भाजपा सत्ता में आ रही है लेकिन असली विजेता कांग्रेस पार्टी है. वे बेशक हार गए हैं लेकिन उन्होंने भाजपा को हरा दिया है.’’ राउत ने दावा किया, ‘‘भाजपा को देश में सत्ता की राह पर लाने वाला मॉडल विफल हो गया है. इसका कारण यह है कि आपने (भाजपा ने) राज्य और देश को जो सपने दिखाए उनमें से कोई भी पूरा नहीं हुआ.’’

उन्होंने कहा, ‘‘जनादेश देखते हुए यह साफ है कि आज जो गुजरात का मूड है वह देश का मूड है, क्योंकि यह गुजरात ही है जिसने (भाजपा को) जीत की राह दिखाई. शिवसेना नेता ने कहा, हमें समझना होगा कि देश के लोग क्या महसूस कर रहे हैं. भाजपा को गुजरात के लोगों की मानसिकता और उनकी नाराजगी के कारण को समझना चाहिए.

राज्यसभा सदस्य ने दावा किया कि चाहे वह सुरक्षा का मामला हो या कश्मीर, पाकिस्तान, नोटबंदी, बेरोजगारी अथवा किसान आत्महत्या का मुद्दा, नरेंद्र मोदी की सरकार ने किसी भी मुद्दे पर सफलता नहीं पाई है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?