बीजेपी और शिवसेना के रिश्तों की तल्खियाँ साफ़ नजर आ रही है. शिवसेना का झुकाव धीरे-धीरे अब कांग्रेस की और होता जा रहा है. इस बात का अंदाजा सांसद संजय राउत के बयान से लगाया जा सकता है. जिसमे उन्होंने कहा कि राहूल देश का नेतृत्व करने के लिए तैयार है.

एक निजी चैनल पर बोलते हुए शिवसेना सांसद ने कहा कि राहुल गांधी को पप्पू कहना गलत है, वो देश संभालने में संक्षम हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब मोदी की कोई हवा नहीं है. मोदी की लहर अब फीकी पड़ गई है. इस मौके पर महाराष्ट्र सरकार के शिक्षा मंत्री और बीजेपी नेता विनोद तावड़े भी मौजूद थे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गुजरात चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू करने के खिलाफ गुजरात के लोगों में काफी रोष है. शिवसेना सांसद ने कहा कि भाजपा को चुनाव में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि गुजरात प्रधानमंत्री का होम स्टेट है लिहाजा राज्य में बीजेपी को चुनाव कोई नहीं हरा सकता.

 राहुल गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पप्पू कहना गलत है. जिस तरह से वह गुजरात और देश के अन्य हिस्सों में लोगों से बात कर रहे हैं उससे साफ है कि अब वह देश में नेतृत्व देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वही संजय राउत ने कहा कि देश की जनता सबसे बड़ी है और वह जब चाहे जिसे चाहे उसे पप्पू बना सकती है.

गौरतलब है कि साल 2015 में शिवसेना ने कहा था कि 100 राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महालहर की बराबरी नहीं कर सकते