शिवसेना ने की मनमोहन सिंह की तारीफ, कहा – एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर नहीं

6:58 pm Published by:-Hindi News

मुंबई : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द’ एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि वे ऐसा नहीं मानते है कि पूर्व प्रधानमंत्री फिल्म के इस टाइटल के योग्य है।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि “अगर एक प्रधानमंत्री देश को 10 वर्षों तक चलाता है और लोग उन्हें सम्मान करते हैं, हम उन्हें एक एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर के तौर पर नहीं देखते हैं। नरसिम्हा राव के बाद, अगर देश को कोई सफल प्रधानमंत्री मिला तो वे मनमोहन सिंह है।”

नसीरुद्दीन शाह  के बयान पर राउत ने कहा,अगर लोगों को लगता है कि लोकतंत्र खतरे में है तो वे बदलाव लाते हैं। हमने इसे इंदिरा गांधी शासन के दौरान देखा है। बता दें कि अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज होते ही विवाद बढ़ गया है।

इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका निभाने वाले एक्टर अनुपम खेर पर कांग्रेस जमकर हमला कर रही है तो बीजेपी भी इस मुद्दे को कांग्रेस के खिलाफ एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करने की पूरी कोशिश में लगी है।

ये फिल्म तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब पर आधारित है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें