Sunday, August 1, 2021

 

 

 

शिवसेना नेता संजय राउत अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र में सियासी गतिरोध के बीच शिवसेना के तेजतर्रार नेता और सामना के संपादक संजय राउत (Sanjay Raut) की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। सीने में तेज दर्द के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संजय राउत की तबीयत ऐसे समय खराब हुई है जब राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिवसेना को सरकार बनाने का न्योता दिया है। शिवसेना नेता शाम 6 बजे के बाद राज्यपाल से मिलने जाएंगे। शिवसेना के पास शाम 7.30 बजे तक अपना दावा पेश करने का वक्त है।

संजय राउत के भाई सुनील राउत ने कहा कि पिछले 15 दिन से उनके सीने में दर्द हो रहा था। उनका चेकअप भी हुआ था। सुनील राउत ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। एक या दो दिन में उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

वहीं अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत को सोमवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। वो 3.30 बजे अस्पताल पहुंचे। अधिकारी ने कहा कि राउत ने सीने में दर्द की शिकायत की थी। उनका इलाज डॉ जेलेल पारकर द्वारा किया जा रहा है।

अधिकारी ने आगे कहा कि राउत दो दिन पहले भी एक नियमित जांच के लिए अस्पताल आए थे। तब ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम टेस्ट) किया गया था, उसके बाद कुछ जांच की गईं। ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने उन्हें आज ही अस्पताल आने की सलाह दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles