Saturday, October 23, 2021

 

 

 

शिवसेना ने एक-एक पार्षद को पांच-पांच करोड़ रुपये में ख़रीदा: राज ठाकरे

- Advertisement -
- Advertisement -

rajj

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पार्षदों को खरीदा गया है.

दरअसल, शुक्रवार को मनसे के छह पार्षदों ने शिवसेना का दामन थाम लिया था. राज ने कहा कि इन नगर निगम पार्षदों को शिवसेना द्वारा खरीदा गया है. इन्हें तोड़ने के लिए पैसा फेंका गया है. उन्होंने कहा कि  पार्षदों को खरीदने के लिए ‘शिवसेना ने इनमें से हर एक को 5 करोड़ रुपये दिए हैं.

उन्होंने दावा किया कि लोग शिवसेना की इस गंदी राजनीति से ऊब चुके हैं और ‘उद्धव की इसी निचले स्तर की राजनीति के कारण ही उन्होंने पार्टी छोड़ी थी.’ उन्होंने कहा कि राज्य के लोग इसे कभी नहीं भूलेंगे और ‘मैं भी इसे हमेशा याद रखूंगा.’

अपने निवास मातोश्री पर मनसे के 6 नए पार्षदों का स्वागत करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘मैं सभी 6 पार्षदों का शिवसेना में स्वागत करता हूं, ये सभी शुरुआत में शिवसैनिक हैं और इन सबने वापस आने की इच्छा जताई. हमें इन्हें अपने साथ शामिल करके खुशी है.’

इन पार्षदों के शामिल होने से बीएमसी की 227 में 90 सीटें शिवसेना की हो गईं हैं. उसे चार निर्दलीय पार्षदों का भी समर्थन प्राप्त है. वहीँ भाजपा की 82 सीटें हैं. उसे दो निर्दलीय पार्षदों ने समर्थन दिया है. मनसे के सात पार्षद थे. अब उसका सिर्फ एक पार्षद बचा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles