Tuesday, December 7, 2021

कन्हैया के लिए वोट मांगने पहुंची शेहला राशिद ने कहा – हिंदू हो या मुस्लिम सब खाते हैं बीफ

- Advertisement -

बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से सीपीआई से कन्हैया कुमार को टिकट मिलने के बाद से ही जेएनयू छात्र संघ ने उनको जिताने के लिए जुटा हुआ है। इसी कड़ी में देर शाम जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने जिले में कई जगहों पर कन्हैया के लिए वोट मांगे।

शेहला रशीद ने कहा कि कोई इंसान डॉक्टर वकील या किसी अन्य पद पर कायम हो सकता है लेकिन एक नेक इंसान बनने के लिए बहुत त्याग करना पड़ता है और वह सारे गुण कन्हैया में उपलब्ध हैं। शेहला ने कहा कि भले ही हम लोग अलग-अलग पार्टी के थे लेकिन छात्र संघ का चुनाव जीतने के बाद कन्हैया ने सबों को एक धागे में पिरोकर चलना सिखाया और साथ काम करना सिखाया।

शेहला रशीद ने नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगों से अपील की की चुनाव में कन्हैया कुमार को वोट देकर विजयी बनाएं ताकि संसद भवन पहुंचकर कन्हैया लोगों की आवाज उठाने का काम कर सकें। शेहला ने कहा कि बेगूसराय के मतदाता खुश किस्मत हैं कि उनकी धरती ने कन्हैया जैसे सपूत को जन्म दिया है। शेहला ने कन्हैया की बात करते हुए यहां तक कह दिया कि आप सिर्फ बेगूसराय से अपना सांसद नहीं चुन रहे बल्कि अपने देश के लिए भविष्य का प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं।

इसी बीच वोट मांगने का उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें शेहला कह रही हैं, ‘हिंदू हो या मुसलमान, सारे अमीर व्यक्ति शाम को होटल में बैठकर एक साथ बीफ खाते हैं और दारू पीते हैं।’ बताया जा रहा है कि यह वीडियो उस वक्त का है जब शेहला जेएनयू के अपने साथी छात्र नेता कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार कर रही थीं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का ही है।

उल्लेखनीय है कि देश में बीफ बैन की मांग होती रही है। वहीं एक तबका प्रतिबंध के खिलाफ आवाज उठाते हुए कई बार सार्वजनिक स्थानों पर बीफ परोसने जैसे कदम भी उठा चुका है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles