बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर सीधा हमला करते हुए कहा कि जिसके राज में मुजफ्फरनगर, मथुरा और दादरी जैसे कांड हुए, उसे चुनेंगे. उन्होंने अखिलेश यादव को ‘दागी चेहरा’ भी बताया.

उन्होंने कहा कि सपा दागी चेहरे के नाम पर प्रदेश की जनता से वोट मांग रही है. मायावती ने कहा कि सपा एक परिवारवादी, एक विशेष समुदाय और एक विशेष क्षेत्र की पार्टी है. अभी तक सपा गुंडों, बदमाशों की पार्टी ही मानी जाती जाती रही है. सपा सरकार के दागी चेहरे, अखिलेश के नाम पर वोट मांग रहे हैं. कांग्रेस भी गठबंधन कर अखिलेश के नाम पर ही वोट मांगने की कोशिश में है.

मायावती ने आगे कहा कि जिसके राज में मुजफ्फरनगर दंगे, मथुरा और दादरी कांड हुए हैं, बहन बेटियों की अस्मत लूटी गयी. क्या जनता उसे चुनेगी.

बसपा प्रमुख ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि लोकसभा चुनावी वायदों का एक चौथाई भी पूरा नहीं किया. रोजगार देने, बिजली सस्ती करने, बेघर लोगों को पक्का मकान देने आदि की योजनाएं अभी तक पूरी नहीं हुईं. बीजेपी सपा के साथ मिलकर देशभक्ति, सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर नाटक कर रही है. मायावती ने कहा कि नोटबंदी के 50 से ज्यादा दिन पूरे हुए लेकिन अभी तक हालात देश में सामान्य नहीं हो सके हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें