नोटबंदी के फैसले को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से ‘देश को अव्यवस्था से बचाने’ की अपील की.

ममता बनर्जी ने कहा कि सभी संस्थानों पर हमले हो रहे हैं. यह एक खतरनाक खेल है. हम राष्ट्रपति से देश को अव्यवस्था से बचाने की अपील करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा हालात में मोदी को हटाकर ही देश बचाया जा सकता है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ का नारा बुलंद करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की जगह लालकृष्ण आडवाणी या राजनाथ सिंह या अरुण जेटली की अगुवाई में केन्द्र सरकार का गठन किया जाना चाहिए। उन्होंने मौजूदा हालात के अस्वीकार कर दिया.

ममता ने कहा कि वह इसे लेकर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी गुहार लगाएंगी. मीडिया के माध्यम से ममता ने राष्ट्रपति से अपील करते हुए कहा कि देश और राज्यों को एक थोपी केंद्र सरकार से बचाएं. हमें लगता है कि मौजूदा परिस्थितियों में देश को राष्ट्रपति ही बचा सकते हैं.

पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए ममता ने कहा कि इस वक्त केंद्र में जो नेता हैं वह बहुत ही अयोग्य हैं। वह कालीदास हैं जिसने उसी पेड़ की शाखाओं को काटा जिस पर वह बैठा था. मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में 1.7 करोड़ लोग नोटबंदी से प्रभावित हुए हैं. वहीं 81.5 लाख लोग बेरोजगार हो गए. नोटबंदी से पूरे देश की अर्थव्यस्था चरमरा गई है.

Loading...