shatr

अभिनेता से बीजेपी के नेता बने लोकसभा शत्रुघ्न सिन्हा ने विवादित बयानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा कि उन्हें सांप्रदायिकता का माहौल बनाने के बजाए 2014 के आम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी  द्वारा किए गए वादों के तरफ लौट जाना चाहिए.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “माननीय सर, किसी भी तरह चुनाव जीतो, क्या यह जरूरी है कि रोजाना राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ नए, अनसुलझे और अविश्वसनीय कहानियों का समर्थन किया जाए? अब उन्हें पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल से जोड़ रहे हैं? अविश्वसनीय।

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में सिन्हा ने लिखा “बजाए नए ट्विस्ट एंड टर्न और कहानियों के सीधा अपने वादों पर जाएं जो हमने किए थे, जैसे कि हाउसिंग डिवेलपमेंट, युवाओं को रोजगार देना, स्वास्थय और विकास मॉडल। माहौल को साम्प्रदायिक बनाना बंद करें और वापस स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं। जय हिंद।”

हालांकि इस पुरे मामले में उन्होंने पीएम मोदी का नाम नहीं लिया. ध्यान रहे पीएम मोदी ने रविवार को आरोप लगाया था कि कांग्रेस नेताओं के एक समूह ने मणिशंकर अय्यर के आवास पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ बैठक की, जिसके बाद ही अय्यर ने उन्हें (मोदी को) ‘नीच’ कहा.

मोदी ने कहा था ‘इस बैठक में पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाक के पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी शामिल हुए थे.’

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें