Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब सीट से लड़ेंगे चुनाव, बीजेपी को छोड़ थामेंगे कांग्रेस का दामन

- Advertisement -
- Advertisement -

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस बार कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ेंगे. अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हाने बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ अपने हमले तेज कर दिए हैं.

 शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘सरजी, आपके अनुसार 20 से अधिक पार्टियां ‘महामिलावत’ हैं और 40 से अधिक पार्टियां आपका समर्थन कर रही हैं! लोग इसे क्या कहेंगे ‘महागिरावट’? अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं.’

हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने शायराना अंदाज में एक ट्वीट कर बिहार के पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इशारों-इशारों में पार्टी छोड़ने की बात कही थी. उन्होंने शायराना अंदाज में ट्वीट कर कहा कि मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.

सूत्रों ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पिछले दिनों लालू यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की और उन्हें महागठबंधन का उम्मीदवार बनाने की चर्चा थी लेकिन अंत में उन्हें राजद अथवा कांग्रेस के टिकट का विकल्प चुनने का प्रस्ताव दिया गया. इस पर सिन्हा ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया.

हालांकि सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस, आरजेडी, उपेंद्र कुशवाह की पार्टी आरएसएलपी, जीतनराम मांझी की पार्टी एसएएम (एस), मुकेश साहनी की विकासशील इंसाफ पार्टी और शरद यादव के लोकतांत्रिक जनता दल में खींचातानी चल रही है. बुधवार को 24-अकबर रोड स्थित कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बिहार में गठबंधन होने जा रहा है. यह एक मजबूत गठबंधन होगा. घोषणा होने में देरी हो रही है, यह सही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles