Thursday, October 21, 2021

 

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार लिया पीएम मोदी सहित अरुण जेटली और स्मृति ईरानी को निशाने पर

- Advertisement -
- Advertisement -

shatrughan sinha 0

अभिनेता से नेता बन बीजेपी का दामन थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी के लिए नित्य नई मुसीबत खड़ी कर रहे है. हालांकि उनका निशाना अब तक पीएम नरेंद्र मोदी थे. लेकिन उन्होंने अब पार्टी के अन्य नेताओं को भी निशाने पर लेना शुरू कर दिया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अब पीएम मोदी के साथ केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला किया. गुजरात विधानसभा चुनाव को बीजेपी के लिए चुनौती करार देते हुए उन्होंने कहा कि लोगों में जीएसटी एवं नोटबंदी को लेकर गुस्सा है.

इस दौरान उन्होंने अपने पिछले बयानों का बचाव करते हुए कहा कि ‘‘अगर एक वकील वित्तीय मामलों की बात कर सकता है, अगर एक टीवी अभिनेत्री मानव संसाधन विकास मंत्री बन सकती हैं और एक ‘चायवाला’………. बन सकता है……. तो मैं अर्थव्यवस्था की बात क्यों नहीं कर सकता?’’ इस दौरान उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके इशारों से स्पष्ट है कि उनका हमला वित्त मंत्री अरुण जेटली, सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ था.

उन्होंने कहा, जीएसटी, नोटबंदी, बेरोजगारी को लेकर लोगों के गुस्से को देखते हुए मैं यह नहीं कहना चाहता कि बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी लेकिन निश्चित तौर पर ये चुनाव एक विशेष चुनौती होने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं बस इतना कहूंगा कि मामला गंभीर है और ये चुनाव नहीं बल्कि चुनौती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles