कन्हैया के समर्थन में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, जेल से ज़मानत पर जताई खुशी

12:57 pm Published by:-Hindi News

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि अपने शुभचिंतकों के सहयोग से कन्हैया खुद को बेकुसूर साबित करेगा।”

भाजपा सासंद शत्रुघ्न सिन्हा ने जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जेल से रिहाई पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, “कोर्ट के द्वारा कन्हैया को सशर्त जमानत मिलने पर खुश हूं और इस बात से प्रसन्न हूं कि वह जेल से बाहर आ गया है।”

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/705837635269316608

इसके साथ ही उन्होंने कन्हैया के लिए शुभकामना देते हुए उम्मीद जताई कि वह जल्द ही खुद को निर्दोष साबित करेगा। सिन्हा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि अपने शुभचिंतकों के सहयोग से कन्हैया खुद को बेकुसूर साबित करेगा।”

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कन्हैया कुमार की जमानत पर अपनी प्रसन्नता जाहिर की थी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गरीबी और असहनशीलता से आजादी की कन्हैया की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि यह ‘‘प्रतिभाशाली’’ युवा नेता उन लोगों से ज्यादा राष्ट्रवादी हैं जो उन पर देशद्रोह के आरोप लगा रहे हैं। नीतीश ने कहा, ‘‘जेल से रिहाई के बाद जेएनयू में कन्हैया कुमार का भाषण बहुत प्रभावी है…..उन्होंने जो भी कहा, सही कहा।’’ जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश ने कहा, ‘‘कन्हैया कुमार ने कहा कि हम भारत से आजादी नहीं बल्कि भारत में आजादी की बात करते हैं और इस बाबत आजादी मांगते हैं।’’ अपने विचार प्रभावी तरीके से रखने के लिए कन्हैया की तारीफ करते हुए नीतीश ने कहा, ‘‘कन्हैया कुमार ने अपना नजरिया सामने रखा कि भूख, गरीबी और असहनशीलता से आजादी मिलनी चाहिए।’’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कन्हैया का भाषण देखकर ट्वीट किया था, ‘‘क्या शानदार भाषण दिया कन्हैया ने।’’ केजरीवाल ने कहा, ‘‘मैंने आपको कितनी बार बोला मोदी जी (प्रधानमंत्री), कि छात्रों से मत उलझो। मोदी जी ने ध्यान ही नहीं दिया।’’ ‘आप’ नेता ने ट्वीट किया, ‘‘कन्हैया का भाषण कई बार सुना। क्या गजब की स्पष्टता के साथ अपनी सोच जाहिर की। उन्होंने वही कहा जो ज्यादातर लोग महसूस कर रहे हैं। ईश्वर उनका भला करे।’’ (Jansatta)

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें