shatr

नई दिल्ली : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों सामने आने के बाद बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी की हार पर तंज़ कसते हुए कहा कि आखिर सत्य की ही जीत हुई।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”मैंने तो पहले ही चेतावनी दी थी कि सत्य की जीत होगी। इसी के योग्य थे और अंत में सत्य की ही जीत हुई। मैं अपने सभी लोगों को बहुप्रतिक्षित जीत की बधाई देता हूं।”शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा, ”जो चुनाव हार गए, उनके अहंकार, खराब प्रदर्शन और अति महात्वाकांक्षा के लिए उनका शुक्रिया। ऐसे लोगों के प्रति मेरी दिल से संवेदना भी है। आशा करता हूं कि उन्हें जल्द से जल्द सद्बुद्धि मिलेगी। लोकतंत्र जिंदाबाद…जय हिंद”

Loading...

बता दें कि पांचों राज्यों में बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने अपनी खो दी है। वहीं तेलंगाना और मिजोरम में खुद को किंगमेकर मान रही बीजेपी के हाथ कुछ नहीं लगा है।

bjp

आंकड़ों के अनुसार छत्तीसगढ़ में 68 सीटों पर कांग्रेस आगे चल रही है, जबकि मध्य प्रदेश में 105 पर बीजेपी और कांग्रेस 115 पर बढ़त बनाई हुई है। अगर राजस्थान की बात की जाये तो कांग्रेस 104 पर आगे चल रही है। मतलब साफ़ है, बीजेपी की हार और कांग्रेस की वापसी तय है।

मिजोरम में MNF 26 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। कांग्रेस 5 सीटों पर ही आगे चल रही है। आपको बता दें कि MNF बहुमत के जादुई आंकड़े को पार कर गई है। मिजोरम में अब तक दो ही मुख्यमंंत्री हुए हैं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें