बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाल ही में हुए वाराणसी में रोड शो को लेकर गंभीर आरोप लगाया हैं. उन्होंने कहा कि मोदी के रोड शो में भाड़े की भीड़ जुटाई गई थी. उन्होंने कहा, लोगों को रोड शो में पैसा देकर बुलाया गया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि अपार धन शक्ति और भाड़े पर भीड़ इकट्ठा की जाती है, ताकि नेताओं के रोड शो को सफल बनाया जा सके. उन्होंने आगे लिखा कि रोड शो करने से सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सुरक्षाकर्मियों के सामने बहुत बड़ी चुनौती होती है.

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि  चंद वोट ज्यादा पाने के लिए इस तरीके के रोड शो करना और सुरक्षा व्यवस्था के साथ समझौता करना किस हद तक सही है? शत्रुघ्न ने कहा, चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बाद आम जनता के लिए सुकून के पल वापस लौट आए हैं और उनकी जिंदगी एक बार फिर वापस पटरी पर आई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि 11 मार्च को जो भी नतीजे आएं, वे निश्चित तौर पर लोकतंत्र की जीत होगी. याद रहे इससे पहले उन्होने रोड शो को लेकर कहा था, ये किसी किस्म की निराशा का संकेत देता है…ये कैसी हताशा है. यदि आपको चुनाव जीतने का आत्म विश्वास है तो आपके पास स्टार कैंपेनर हैं. जलेबी खाने वाले नेता हैं तो फिर इस तामझाम का क्या मतलब.

Loading...