भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा  जो हमेशा ही पार्टी के लिए मुसीबतें खड़ी करते आये है. उन्होंने एक बार फिर से पार्टी को मुश्किलों में डाल दिया है. पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के बाद अब उन्होंने भी जय शाह मामले की जांच कराने की मांग की है.

एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि जय शाह के खिलाफ निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह साफ होना चाहिए कि अमित शाह के बेटे ने अपने कारोबार में राजनीतिक फायदा उठाया है या नहीं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, जब जय शाह पर इतने गंभीर आरोप लग रहे हैं तो उसे दबाने की कोशिश क्यों की जा रही है, सच को आगे ही आना चाहिए. ध्यान रहे न्यूज पोर्टल ‘द वायर’ ने बड़ा खुलासा करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद जय शाह की कंपनी का टर्नओवर 16,000 गुना बढ़ा है.

इस दौरान उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि वे किसी का स्तुतिगान नहीं करेंगे और पार्टी को आईना दिखाने का काम करते रहेंगे क्योंकि देश पार्टी से बड़ा है. उन्‍होंने कहा, ‘मैं यशवंत सिंहा और अरुण शौरी का समर्थन करता हूं. हम पार्टी के अभिन्न हिस्से हैं.

सिन्‍हा ने लालकृष्‍ण आडवाणी को युग पुरुष बताया और कहा कि उनका साथ देना अगर ग़लत है तो मुझे मंत्री न बनने का कोई अफसोस नहीं है. उन्‍होंने कहा, ‘हम एकजुट रहे तो 2019 के लिए हालात बेहतर हो सकते हैं.

Loading...