पटना । भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघन सिन्हा पीछले काफ़ी समय से मोदी सरकार के ख़िलाफ़ आकर्मक रुक अख़्तियार किए हुए है। वह लगातार मोदी सरकार की नीतियो की आलोचना कर रहे है। ख़ासकर नोट बंदी और जीएसटी के बाद वह हर मंच से मोदी सरकार पर निशाना साध रहे है। लेकिन इस बार उन्होंने भाजपा संगठन पर भी हमला बोला और इसे दो आदमी का शो क़रार दिया।

गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान शत्रुघन सिन्हा ने भाजपा के सबसे बड़े विरोधियों के साथ मंच साझा किया। वह जेडीयू नेता अनवर अली की किताब के विमोचन के कार्यक्रम में शिकरत करने पहुँचे थे। इस दौरान बोलते हुए शत्रुघन ने मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। यही नही उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली और सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को भी लपेटे में ले लिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि यदि एक वकील वित्त मंत्री बन सकता है, एक टीवी सेलेब्रिटी मानव संसाधन विकास मंत्री बन सकती है और एक चाय वाला…..फिर मैं इन मुद्दों पर क्यों नहीं बोल सकता? वह यही नही रुके उन्होंने और आकर्मक होते हुए कहा की मोदी सरकार के मंत्री खुशामदीदों की टोली हैं, जिनमें से 90 फीसदी को कोई नहीं जानता। यह सरकार और संगठन केवल एक आदमी की सेना और दो आदमी का शो है।

जिस समय शत्रुघन ये बाते कह रहे थे उस समय मंच पर माकपा नेता सीताराम येचुरी और जदयू नेता शरद यादव भी मौजूद थे। प्रधानमंत्री के नारे ‘ना खाऊँगा न खाने दूँगा’ पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा की आजकल हो ये रहा है की न जियूँगा और न जीने दूँगा। इस दौरान उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया की वो मंत्री न बनाए जाने के कारण मोदी सरकार से ख़फ़ा है। हालाँकि वह मोदी सरकार बनने के बाद से ही लगातार बाग़ी तेवर अपनाए हुए है।