modi bha

राफेल डील को लेकर पहले ही विपक्ष के तीखे प्रहारों का सामना कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर अब उन्हीं की पार्टी के नेता भी हमलावर होने लगे हैं। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम को विपक्ष के सवालों का जवाब देने और देश से माफी मांगने की सलाह दे डाली।

उन्होने ट्वीट किया, मैं चाहता हूं क‍ि नरेंद्र मोदी सामने आएं और एक स्‍टैंड लें। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘सत्‍ता पक्ष के जो लोग इस मामले पर बोल रहे हैं, उन्हें क्या पता कि मौका ए वारदात पर क्या हुआ।  हम लोग अपने प्रधानमंत्री को देख रहे हैं। जो बोल रहे हैं, उनके साथ मजबूरी है। आज हम मंत्रिमंडल में रहते तो हम भी सरकार की महिमा गान करते।”

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा, ”पीएम बताएं कि क्या वजह है HAL के साथ डील होने के बावजूद उसके बजाय दूसरी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया। वह भी ऐसी कंपनी को जिसको डील होने से पहले रजिस्ट्रेशन कराए सिर्फ 10 या 15 दिन ही हुए थे। उनके पास संपत्ति के नाम पर 10 या 12 लाख थे। कैसे उन्हें डिफेंस का हवाई जहाज बनाने का मौका दिया गया। चारों तरफ हम लोगों से सवाल किए जाते हैं।”

उन्होंने कहा कि इस बात से सब चिंतित ही नहीं हैं बल्कि नई-नई बातें निकाल रहे हैं। अगर सच को दबाने की कोशिश करेंगे तो कुछ दिनों के लिए दब तो जाएगा लेकिन हटेगा नहीं।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें