Thursday, October 21, 2021

 

 

 

मोदी के गुजरात और गुजरातियों से नफरत वाले बयान पर शशि थरूर का पलटवार, पढ़िय क्या कहा..

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | इसी साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है. ये चुनाव प्रधानमंत्री मोदी और पूरी बीजेपी के लिए काफी अहम् है. कहा जा सकता है की इन चुनावो में पीएम मोदी की साख दावं पर लगी हुई है. यही वजह है की पिछले एक महीने में मोदी ने तीन बार गुजरात का दौरा किया है. वही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भी काफी आक्रमक रूप से गुजरात में चुनाव प्रचार करने में लगे हुए है.

जहाँ कांग्रेस , बीजेपी से नाराज चल रहे पटेल और दलित समुदाय को साधने का प्रयास कर रही है वही मोदी जी इमोशनल कार्ड के जरिये मतदाताओ को बीजेपी की तरफ रिझाने का प्रयास कर रहे है. इसी कड़ी में उन्होंने सोमवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस ने पिछले 70 सालो में कई गुजराती नेताओं का अनादर किया और राज्य के विकास के लिए कुछ नही किया. इस दौरान उन्होंने सरदार पटेल का नाम भी लिया.

यही नही उन्होंने ट्वीट करके कांग्रेस पर गुजरात और गुजरातियों से नफरत करने का भी आरोप लगाया. मोदी के आरोप पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पलटवार किया है. उन्होंने मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,’ मेरे बेटे ने हाल में गुजराती से शादी की है, नरेंद्र मोदी जी. हमारे दिल में आपके राज्य और वहां के लोगों के लिए कुछ नहीं, बल्कि प्यार है.’

उल्लेखनीय है की बीजेपी ने गुजरात में चुनावो के मद्देनजर अपनी सरकार की उपलब्धिया बताने के लिए गौरव यात्रा का आयोजन किया था. इस यात्रा का समापन सोमवार को हुआ. यात्रा में कई बीजेपी शासित प्रदेशो के मुख्यमंत्रियों और नेताओ ने हिस्सा लिया. इसमें करीब 149 विधानसभाओ को कवर किया गया. यात्रा के समापन पर आयोजित रैली में बोलते हुए मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की गुजरात पार्टी (कांग्रेस) और इनके परिवार के लिए आंख का कांटा रहा है. मैं दोहराऊंगा नहीं कि इन्होंने सरदार पटेल, उनकी बेटी मणिबेन और मोरारजी देसाई के साथ क्या किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles