तिरुवनंतपुरम: मंदिर में पूजा के दौरान घायल हुए शशि थरूर, सिर में लगे 6 टांके

6:14 pm Published by:-Hindi News

कांग्रेस नेता शशि थरूर तिरुवनंतपुरम में एक मंदिर में पूजा करने के दौरान गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। वह तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। थरूर को सिर में चोट आई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शशि थरूर को तुरंत पास के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें छह टांके लगाने पड़े हैं। डॉक्टरों ने थरूर को खतरे से बाहर बताया है। शशि थरूर एक बार फिर तिरुवनंतपुरम से किस्मत आजमा रहे हैं। उनके सामने बीजेपी के कुम्मनम राजशेखरन और सीपीआई केसी दिवाकरन मैदान में है।

केरल के रीति-रिवाजों के मुताबिक तुलाभारम का संस्कार मंदिरों में होता है। इसमें तराजू के एक पलड़े में व्यक्ति को बैठाया जाता है और दूसरे पलड़े में किसी वस्तु को रखा जाता है। इन वस्तुओं में लड्डू, मिठाई, फल, सिक्के आदि हो सकते हैं। जिस वक्त यह संस्कार चल रहा था उसी दौरान तराजू की चेन टूट गई और कांग्रेस नेता के सिर में चोट लग गई। शशि थरूर अपने प्रचार अभियान के दौरान ऐसे कई कार्यक्रमों में लगातार शिरकत करते रहे हैं।

तिरुवनंतपुरम सीट से फिर लोकसभा चुनाव लड़ रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कुछ दिन पहले पार्टी हाईकमान को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि स्थानीय पार्टी नेता उनके प्रचार अभियान में रुचि नहीं ले रहे हैं। यह सामने आया है कि शशि थरूर के चुनाव प्रचार में उनके निर्वाचन क्षेत्र की 23 मंडलम समितियां हिस्सा नहीं ले रही थीं। उन्होंने एक मंडलम कमिटी के अध्यक्ष का नाम भी बताया जिसने थरूर के 16 बार कॉल करने पर भी जवाब नहीं दिया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें