Saturday, December 4, 2021

शशि थरूर का दावा: पीएम मोदी के ‘फिटनेस वीडियो’ पर हुआ 35 लाख का खर्च

- Advertisement -

बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने आए ‘फिटनेस वीडियो’ को लेकर सोमवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बड़ा दावा किया है। शशि थरूर ने कहा कि इस वीडियो पर 35 लाख रुपये का खर्च हुआ है।

कांग्रेस सांसद ने ट्वीट किया, ‘‘योग दिवस के मौके पर विज्ञापनों पर 20 करोड़ रुपये खर्च किया गये, प्रधानमंत्री के फिटनेस वीडियो पर 35 लाख रुपये खर्च हुआ। इस सरकार में उम्मीद की जगह हव्वा तैयार किया जाता है। उम्मीदों को इन्होंने बर्बाद कर दिया है।’’

इस ट्वीट के सामने आने के बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि ‘‘श्री थरूर, झूठ आपके लिए तथ्यों का विकल्प बन गया है। प्रधानमंत्री के वीडियो पर कोई पैसा खर्च नहीं किया गया। यह प्रधानमंत्री कार्यालय के वीडियोग्राफर द्वारा रिकॉर्ड किया गया।

इस पर थरूर ने कहा कि यह सुनकर उन्हें खुशी हुई कि वीडियो पर पैसा खर्च नहीं किया गया, लेकिन इस सरकार ने उपलब्धि  के नाम पर दिए गए विज्ञापनों के लिए करदाताओं के 20 करोड़ रुपये खर्च कर दिए।

बता दें कि विराट कोहली के चैलेंज को स्‍वीकार करते हुए  #HumFitTohIndiaFit टैग के साथ पीएम मोदी ने 13 जून को फिटनेस वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था।उन्‍होंने ट्वीट में लिखा था कि मैं ट्रैक पर चलता हूं, जिसमें पंचतवस के 5 तत्व हैं- पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश. यह तरोताज़ा कर देता है और मैं श्वास का भी अभ्यास करता हूं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles