shara

shara

गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी नरेन्द्र द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कथित तौर पर पाकिस्तान से रिश्तें जोड़ें जाने को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता शरद पवार भड़क उठे है. उन्होंने कहा कि ‘उन्हें शर्म आनी चाहिए’

शरद पवार ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री को इस तरह के आरोप लगाते हुए शर्म आनी चाहिए. आपने इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री (मनमोहन सिंह) और पूर्व रक्षा अधिकारियों के खिलाफ आरोप लगाए.’’  उन्होंने कहा, ‘‘मोदी सरकार ने किसानों की समस्याएं और देश के सामने मौजूद दूसरे मुद्दे नहीं सुलझाए लेकिन वह गुजरात चुनाव के दौरान ध्यान बांटने की चाल के तौर पर पाकिस्तान का कोण ला रहे हैं.’’

ध्यान रहे पीएम मोदी ने रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि पाकिस्तान गुजरात चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने दावा किया था कि मणिशंकर अय्यर के उनके खिलाफ ‘नीच’ टिप्पणी करने से एक दिन पहले कुछ पाकिस्तानी अधिकारियों और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मुलाकात की थी.

हालांकि प्रधानमंत्री के इस बयान पर पूर्व प्रधानमंत्री ने मोदी से माफी की मांग करते हुए कहा था कि पीएम के बयान पर हमें दुख और गुस्सा हुआ है. मणिशंकर के यहां किसी से गुजरात चुनाव पर बात नहीं हुई है. चुनावों में अपनी हार की आशंका से पीएम मोदी बौखला गए हैं.

मनमोहन ने कहा कि पीएम मोदी ने एक खतरनाक परंपरा की शुरुआत की है. कांग्रेस को राष्ट्रवाद पर किसी के ज्ञान की जरूरत नहीं है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?