Wednesday, January 19, 2022

राष्ट्रपति पद के ऑफर की खबरों के बीच शरद पवार की पीएम मोदी से मुलाक़ात

- Advertisement -

नई दिल्ली. महाराष्ट्र  में चल रही सियासी उथल-पुथल और एनसीपी-कांग्रेस की बैठकों के दौर के बीच अब बड़ी खबर है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार बुधवार को 12.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने जा रहे हैं।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार की यह मुलाकात महाराष्ट्र में किसानों की समस्या को लेकर होगी। पार्टी के नेता नवाब मलिक ने इस बात की जानकारी दी। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बताया, शरद पवार प्रधानमंत्री से संसद भवन में दोपहर में मुलाकात करेंगे। मलिक ने कहा कि एनसीपी प्रमुख प्रधानमंत्री से महाराष्ट्र के किसानों को राहत देने की मांग करेंगे।

वहीं, खबर है कि महाराष्‍ट्र  में शिवसेना को सत्ता की दौड़ से बाहर करने की जीतोड़ कोशिश कर रही बीजेपी शरद पवार से भी लगातार संपर्क में है और सूत्रों के अनुसार पवार के लिए राष्‍ट्रपति पद की पेशकश की गई है। लेकिन राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख ने फिलहाल भारतीय जनता पार्टी के साथ किसी भी मोलभाव की संभावना को सिरे से खारिज किया है।

इस बीच शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का काम चल रहा है। ‘शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, ‘आप शरद पवार और हमारे गठबंधन के बारे में चिंता नहीं करें। बहुत जल्द शिवसेना की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार महाराष्ट्र में सत्ता में होगी। यह एक स्थिर सरकार होगी।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles