Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

शंकराचार्य ने गिफ्ट की थी गाय, मुस्लिम महिला सांसद ने वापस लौटाई

- Advertisement -
- Advertisement -

देश में गौरक्षा के नाम पर मुस्लिमों के बेदर्दी से हत्या के चलते समाजवादी पार्टी के सीनियर और फायरब्रांड नेता आजम खान की पत्नी और राज्य सभा सांसद तजीन फातिमा ने तोहफे में मिली गाय को लौटा दिया है। ये गाय शंकराचार्य ने उन्हें उपहार के रूप में दी थी।

उन्होंने कहा कि हमें डर है कि गाय की वजह से कहीं हम भी मुसीबत में न फंस जाए, इसलिए हमने जो गाय पाली थी, उसे वापस भेज दिया है। तजीन का कहना है कि गाय लौटाना राजनीतिक नाटक नहीं है बल्कि देश में उपजे मौजूदा माहौल की प्रतिक्रिया है। उन्होंने कहा कि हमें भी इस बात का डर सता रहा था कि कहीं परिवार किसी मुश्किल में न पढ़ जाए।

बता दें कि इससे पहले आजम खान खुद मुस्लिम समुदाय से गाय और डेयरी उद्योग से दूर रहने की अपील कर चुके है। उन्होने मुस्लिमों से कहा कि अगर वे सुरक्षित रहना चाहते हैं और अपनी आने वाली पीढ़ी को भी सुरक्षित रखना चाहते हैं तो दूध के धंधे से दूरी बना ले।

cow

एसपी नेता ने कहा, ‘ऐसे वक्त में जब कुछ नेताओं को कहते सुना जा रहा है कि गाय को छूने पर अंजाम भुगतना होगा, सभी मुसलमानों को डेयरी बिजनस से दूर हो जाना चाहिए।’ बता दें कि बीजेपी नेता विनय कटियार ने अपने बयान में कहा था कि मुस्लिमों को गाय को छूने से पहले भी कई बार सोचना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles